दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन !    5 मिनट में फिट !    बीमारियां भी लाता है मानसून !    तापसी की 'सस्ती पब्लिसिटी' !    सिल्वर स्क्रीन !    फ्लैशबैक !    सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार !    खबर है !    हेलो हाॅलीवुड !    हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    

ग्रेनेड फेंकने वाले को ‘वयस्क’ बताने वाली रिपोर्ट खारिज

Posted On March - 14 - 2019

जम्मू, 13 मार्च (एजेंसी)
जम्मू में पिछले हफ्ते ग्रेनेड हमला करने के आरोपी को ‘वयस्क’ बताने वाली मेडिकल रिपोर्ट राज्य के किशोर न्याय बोर्ड ने खारिज कर दी है। बोर्ड ने आरोपी के स्कूल का रिकॉर्ड मंगाया है। आरोपी एक पेंटर का बेटा है और नौवीं कक्षा का छात्र है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के दांतों और हड्डियों की जांच की रिपोर्ट से यह पता चला है कि उसकी उम्र करीब 19 साल है। लेकिन, बोर्ड ने पुलिस से आरोपी के स्कूल के सभी दस्तावेज मांगे हैं, इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।
गौरतलब है कि 7 मार्च को जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमले में 2 लोग मारे गए थे और 29 घायल हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों की मदद से आराेपी काे गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि उसे इस काम के लिए हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी ने 50 हजार रुपये दिए हैं।
पुलवामा में आतंकियों ने की पूर्व एसपीओ की हत्या
श्रीनगर (एजेंसी) : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के एक गांव में आतंकवादियों ने पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की बुधवार को दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान आशिक अहमद नायक के तौर पर हुई है। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संबद्ध माने जा रहे आतंकवादियों ने पिंगलीना इलाके में नायक पर गोली चला दी। इसी इलाके में 18 फरवरी को मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था। अधिकारियों ने बताया कि 25 वर्षीय नायक सेना की जम्मू कश्मीर लाइट इंफैंट्री (जाकली) में शामिल हुआ था लेकिन प्रशिक्षण का सामना नहीं कर पाने के बाद पिछले साल सितंबर में वह सेना छोड़ चुका था। उन्होंने बताया कि उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Comments Off on ग्रेनेड फेंकने वाले को ‘वयस्क’ बताने वाली रिपोर्ट खारिज
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.