दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन !    5 मिनट में फिट !    बीमारियां भी लाता है मानसून !    तापसी की 'सस्ती पब्लिसिटी' !    सिल्वर स्क्रीन !    फ्लैशबैक !    सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार !    खबर है !    हेलो हाॅलीवुड !    हरप्रीत सिद्धू फिर एसटीएफ प्रमुख नियुक्त !    

गालिब दिल बहलाने को ये ख्याल भी अच्छा है : खट्टर

Posted On March - 14 - 2019

रोहतक मंे बुधवार को मेले में पहुंचे सीएम खट्टर, वित्तमंत्री अभिमन्यु और सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर। -हप्र

रोहतक, 13 मार्च (हप्र/निस)
मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। खट्टर ने कहा कि गालिब दिल बहलाने को ये ख्याल भी अच्छा है। ख्याली पुलाव पकाते रहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई खतरा नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा अकेले चुनाव लड़ेगी और केंद्र व राज्य दोनों जगह सरकारें बनाएगी। हालांकि, सीएम ने रोहतक सीट पर प्रत्याशी को लेकर किए गए सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। मुख्यमंत्री रोहतक के बाबा मस्तनाथ संस्थान में शुरू हुये मेले में शिरकत करने पहुंचे थे।
पत्रकारों से बातचीत में खट्टर ने कहा कि भाजपा ने सोचा था कि हरियाणा में पहले चरण में ही चुनाव होंगे, लेकिन छठे चरण में चुनाव होने की घोषणा से सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का लाभ उन्हें मिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार हैं। सरकार अपने विकास कार्यों व नौकरियों में पारदर्शिता के दम पर प्रदेश की दसों सीटों पर काबिज होगी।
एयर स्ट्राइक पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की रक्षा व सुरक्षा के मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। देश पहले है बाकी चीजें बाद में। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। देश की सुरक्षा पर खतरा करने वालों को भाजपा जवाब देने में सक्षम है। पत्रकारों द्वारा प्रत्याशियों की घोषणा के सवाल पर उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि उनका ऐलान चुनाव से पहले हो जाएगा। इस मौके पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, जिलाध्यक्ष अजय बंसल, बाबा बालकनाथ मौजूद रहे।


Comments Off on गालिब दिल बहलाने को ये ख्याल भी अच्छा है : खट्टर
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.