फिरोजपुर-झिरका में एक भी हेडमास्टर नहीं !    इससे अच्छी सफाई और खाना तो जेल का है !    सूने घर का ताला तोड़कर नकदी, आभूषण चोरी !    ‘बजट की कमी के चलते 6 माह से नहीं मिला वेतन’ !    स्कूलों को बंद करने पर प्रदर्शन !    विकास पर खर्च होंगे 2.79 करोड़ रुपये !    बढ़ा बस किराया जनता पर बोझ !    चीन में 150 की मौत, संसद सत्र स्थगित !    जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट के लिये 3 जजों की सिफारिश !    देहरादून-दिल्ली की दूरी घटाएगा एक्सप्रेस-वे !    

एसटीएफ ने 2 माह में पकड़े कई इनामी अपराधी

Posted On November - 8 - 2015

लखनऊ, 8 नवंबर (भाषा)
उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क (एसटीएफ) ने पिछले दो महीने में कई दुर्दान्त और इनामी अपराधियों, मादक पदार्थों के कारोबार और लूट की घटनाओं में शामिल कुख्यात लोगों को पकड़ने में सफलता पायी है। प्रमुख सचिव (गृह) देबाशीष पंडा ने बताया कि कुख्यात अपराधी मुकीम उर्फ काला और साबिर को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया।
मुकीम उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा का ‘मोस्ट वांटेड’ अपराधी है। उन्होंने बताया कि मुकीम काला गैंग के पांच गुर्गों को भी एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है।
पंडा ने बताया कि हाईवे पर ट्रक लूटकर उन पर लदे माल को बेचने वाले गिरोह के दो शातिर लुटेरों सत्यवीर सिंह और धर्मेन्द्र उर्फ राजू को मुजफ्फरनगर में गिरफ्तार किया गया। लुटेरों के एक अन्य गैंग के इरशाद अहमद उर्फ मामा एवं नौशाद अली को सितंबर में इलाहाबाद से गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के रत्नागिरि में हत्या में शामिल नोएडा के शातिर अपराधी काजी उर्फ हेमंत शाह को लखनऊ में पकड़ा गया जबकि हापुड़ में अनिल दुजाना और बलराम ठाकुर गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। पंडा ने बताया कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा करायी गयी परीक्षाओं में पेपर साल्वर के जरिए परीक्षा पास कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि नेपाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर भारत लाने वाले गिरोह के दो सदस्यों को बरेली में पकड़ा गया।


Comments Off on एसटीएफ ने 2 माह में पकड़े कई इनामी अपराधी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.