1100 नंबर पर शिकायत का हुआ उलटा असर! !    चैनल चर्चा !    सुकून और सेहत का संगम !    गुमनाम हुए जो गायक !    फ्लैशबैक !    'एवरेज' कहकर रकुल को किया रिजेक्ट! !    बदलते मौसम में त्वचा रोग और सफेद दाग !    सिल्वर स्क्रीन !    तुतलाहट से मुक्ति के घरेलू नुस्खे !    हेलो हाॅलीवुड !    

राजस्व कानून को पढ़ कर बयान देते राहुल

Posted On May - 2 - 2014

शिमला, 2 मई (निस)
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से बीते रोज हिमाचल दौरे के दौरान एचपीसीए (हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) पर निशाना साधने के बाद भाजपा भड़क उठी है। पार्टी प्रवक्ता गणेश दत्त ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रैलियों में झूठे व मनघड़ंत आंकड़े देकर जतना को गुमराह किया।
पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि सोलन व बिलासपुर की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि हिमाचल की तत्कालीन धूमल सरकार ने 250 करोड़ की सरकारी जमीन मुफ्त में एचपीसीए को दे दी है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्व कानून को पढ़ कर बयान देना चाहिए। उनके मुताबिक कोई भी सरकार सरकारी जमीन को बेच नहीं सकती। उसे या तो लीज पर दिया जाता है या किराये पर दिया जाता है।

   ‘कुल कीमत 23 करोड़, राहुल ने बताया 250 करोड़’
पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि सरकार की ओर से की जा रही विजीलेंस जांच में क्रिकेट स्टेडियम की भूमि की कीमत 5.20 करोड़ बताई गयी है। होटल पैवेलियन की 15 करोड़ तथा प्रगति नगर व नादौन की भूमि की कीमत 3 व 5 करोड़ रुपए बताई है। इस प्रकार कुल कीमत 23 करोड़ रुपए बनती है, लेकिन राहुल गांधी ने इसे 250 करोड़ बता दिया। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल को लिखकर दिए भाषण को पढऩे से पहले तथ्यों को जांच लेना चाहिए था।

एचपीसीए के खिलाफ झूठे बयान दे रहे मुख्यमंत्री: प्रवक्ता   
धर्मशाला (निस): हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा है कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह एचपीसीए के खिलाफ  झूठे बयान देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।  शुक्रवार को एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि 7 मई के बाद प्रदेश सरकार क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला को तोडऩे की योजना बना रही है लेकिन इन मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और विजीलेंस की मिलीभगत के चलते एचपीसीए पर मामले बनाए गए हैं।


Comments Off on राजस्व कानून को पढ़ कर बयान देते राहुल
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.