चैनल चर्चा !    सुकून और सेहत का संगम !    गुमनाम हुए जो गायक !    फ्लैशबैक !    'एवरेज' कहकर रकुल को किया रिजेक्ट! !    बदलते मौसम में त्वचा रोग और सफेद दाग !    सिल्वर स्क्रीन !    हेलो हाॅलीवुड !    तुतलाहट से मुक्ति के घरेलू नुस्खे !    वर्तमान डगर और कर्म निरंतर !    

राजनीतिक फिजा में रंग भरने पहुंचे स्वयंसेवक

Posted On May - 8 - 2014

वाराणसी : दिलचस्प मुकाबले से पहले मंदिरों के इस प्राचीन शहर में राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। शहर में हर ओर नजर आ रहे तीनों प्रमुख पार्टियों-भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवक अपने अपने उम्मीदवारों की नैया पार करने के लिए कमर कस चुके हैं।
आप स्वयंसेवक काफी उत्साह के साथ पिछले एक महीने से घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं लेकिन विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में आये कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता भी विचारधारा की लड़ाई में अपने-अपने साथियों के साथ जुड़ गए हैं। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को आप के अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय से चुनौती मिल रही है।
प्रचार अभियान खत्म होने में महज 2 दिन का वक्त बचा है ऐसे में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता अपने अपने उम्मीवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए ट्रेन और बसों से आ रहे हैं। यहां पर सोमवार को मतदान होगा। भोपाल से आये एक भाजपा कार्यकर्ता रमेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘मैं यहां मोदीजी के लिए प्रचार करने आया हूं क्योंकि देश को उनके नेतृत्व की जरूरत है। मैं खुद ही यहां आया हूं और पिछले चार दिन से प्रचार कर रहा हूं।’
मोदी की तसवीर वाली टी-शर्ट पहने श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के प्रचार के लिए उन्होंने अपने काम से 15 दिन की छुट्टी ली है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश से भाजपा के कई कार्यकर्ता मोदी के प्रचार के लिए यहां आए हैं। (भाषा)


Comments Off on राजनीतिक फिजा में रंग भरने पहुंचे स्वयंसेवक
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.