4 करोड़ की लागत से 16 जगह लगेंगे सीसीटीवी कैमरे !    इमीग्रेशन कंपनी में मिला महिला संचालक का शव !    हरियाणा में आर्गेनिक खेती की तैयारी, किसानों को देंगे प्रशिक्षण !    हरियाणा पुलिस में जल्द होगी जवानों की भर्ती : विज !    ट्रैवल एजेंट को 2 साल की कैद !    मनाली में होमगार्ड जवान पर कातिलाना हमला !    अंतरराज्यीय चोर गिरोह का सदस्य काबू !    एक दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई 17 को !    रूस के एकमात्र विमानवाहक पोत में आग !    पूर्वोत्तर के हिंसक प्रदर्शनों पर लोकसभा में हंगामा !    

विरोधियों का सोनिया पर निशाना

Posted On April - 24 - 2014

रायबरेली। नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ माने जाने वाले उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रतिद्वन्द्वी उनपर शहर के आधे अधूरे विकास को लेकर निशाना साध रहे हैं जहां से वह चौथी बार चुनावी समर में है। रायबरेली में शैक्षणिक संस्थान तो है लेकिन प्राथमिक स्कूलों में शिक्षकों की कमी है। यहां चार राष्ट्रीय राजमार्ग हैं लेकिन सड़कें काफी खराब स्थिति में हैं। कुछ ऐसे उदाहरण हैं जो अवध के इस ऐतिहासिक क्षेत्र में 14 लाख मतदाताओं के समक्ष महत्वपूर्ण विषय होंगे जहां 30 अप्रैल को चुनाव होने हैं।
भाजपा उम्मीदवार अजय अग्रवाल ने कहा, ‘आपको सड़कों पर गहरे गढ्ढे मिलेंगे। सड़कों की हालत काफी खस्ता है और यह मोटरगाड़ी चलाने योग्य नहीं है। अगर आप गांव में जाते हैं तब आपकों अधिकांश ऐसे घर मिलेंगे जो मिट्टी के बने हैं।’


Comments Off on विरोधियों का सोनिया पर निशाना
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.