1100 नंबर पर शिकायत का हुआ उलटा असर! !    चैनल चर्चा !    सुकून और सेहत का संगम !    गुमनाम हुए जो गायक !    फ्लैशबैक !    'एवरेज' कहकर रकुल को किया रिजेक्ट! !    बदलते मौसम में त्वचा रोग और सफेद दाग !    सिल्वर स्क्रीन !    तुतलाहट से मुक्ति के घरेलू नुस्खे !    हेलो हाॅलीवुड !    

देश को तोड़ सत्ता हथियाना चाहती है भाजपा: अखिलेश

Posted On April - 25 - 2014

फतेहपुर (उत्तर प्रदेश), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी देश की एकता को तोड़कर सत्ता हासिल करना चाहती है।
मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को खागा और बिन्दकी कस्बों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘भाजपा देश की एकता को तोड़कर सत्ता हासिल करना चाहती है और इसका विकास एवं जनहित से जुड़े मुद्दों से उसका कोई लेना-देना नहीं है।’ उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई माडल नहीं है। वास्तव में बीजेपी बहुत चालाक राजनीतिक दल है वह गुजरात मॉडल का झूठा प्रचार कर रही है। गुजरात मॉडल नाम की कोई चीज ही नहीं है। भाजपा प्रचार करती है जबकि सपा वास्तव में काम करती है।’
अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार के द्वारा उत्तर प्रदेश में किए गए विकास कार्यों की तुलना किसी अन्य राज्य में हुए विकास कार्यों से नहीं हो सकती। इसलिए बीजेपी सत्ता पाने के लिए विकास की बात छोड़कर धर्म का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तथाकथित लहर केवल झूठा प्रचार है। इसकी कहीं कोई लहर नहीं है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश के विकास की गति तेज हुई।


Comments Off on देश को तोड़ सत्ता हथियाना चाहती है भाजपा: अखिलेश
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.