लघु सचिवालय में खुला बेबी डे-केयर सेंटर !    बुजुर्ग कार चालकों से होने वाले हादसे रोकने के विशेष उपाय !    कुत्तों ने सीख लिया है भौंहें मटकाना! !    शांत क्षेत्र में सैन्य अफसरों को फिर से मुफ्त राशन !    योगी के भाषण, संदेश संस्कृत में भी !    फर्जी फर्म बनाकर किया 50 करोड़ से ज्यादा जीएसटी का फर्जीवाड़ा !    जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    

दक्षिण की फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री

Posted On February - 16 - 2014

17 फरवरी 1984 के एक मराठी मुस्लिम परिवार में जन्मी सधा उर्फ सद्दाफ मोहम्मद सैयद दक्षिण की फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री है।
सधा ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सभी तरह की भाषाओं में फिल्में की हैं। सधा को खास तौर पर तमिल फिल्म अनियन में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है । ये फिल्म बाद में तेलुगु में डब हुई और इसका नाम रखा गया अपरिचिथुडुधु बाॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को इतना पसंद किया गया कि बाद में इसे हिन्दी में भी अपरिचित के नाम से बनाया गया।
हाल ही में सधा की फिल्म उन्नाले-उन्नाले सुपरहिट रही थी। इसके संगीत ने पूरे दक्षिण में धूम मचाई थी। साढ़े पांच फीट की खूबसूरत अदाकारा सधा ने तमिल फिल्म जयम से इस इंडस्ट्री में कदम रखा और इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में बेस्ट न्यूकमर का फिल्मफेयर मिला। मणिरत्नम के कई स्टेज शो का भी वे हिस्सा रही हैं।
ग्लैमर की दुनिया में भी सधा सीधी सादजिंदगी जीने के लिए जानी जाती है। सधा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें  सिगरेट और शराब से परहेज हैं और वे म्यूज़िक के साथ साथ कत्थक डांस में खास रुचि रखती हैं।


Comments Off on दक्षिण की फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.