लघु सचिवालय में खुला बेबी डे-केयर सेंटर !    बुजुर्ग कार चालकों से होने वाले हादसे रोकने के विशेष उपाय !    कुत्तों ने सीख लिया है भौंहें मटकाना! !    शांत क्षेत्र में सैन्य अफसरों को फिर से मुफ्त राशन !    योगी के भाषण, संदेश संस्कृत में भी !    फर्जी फर्म बनाकर किया 50 करोड़ से ज्यादा जीएसटी का फर्जीवाड़ा !    जादू दिखाने हुगली में उतरा जादूगर डूबा !    प्राकृतिक स्वच्छता के लिए यज्ञ जरूरी : आचार्य देवव्रत !    मानवाधिकार आयोग का स्वास्थ्य मंत्रालय, बिहार सरकार को नोटिस !    बांग्लादेश ने विंडीज़ को 7 विकेट से रौंदा, साकिब का शतक !    

अज्ज सरोवर पर किसी को भी कब्जा नहीं करने दिया जाएगा

Posted On July - 6 - 2013

खरड़, 5 जुलाई (निस)। उपायुक्त मोहाली तेजिंदरपाल सिंह सिद्धू ने आज एक बयान में कहा कि खरड़ में स्थित भगवान श्री रामचंद के पूर्वजों से संबंधित तथा क्षेत्र के लोगों की भावनाओं से जुड़े हुए महाराजा अज्ज सरोवर की पवित्र धरती पर किसी भी व्यक्ति को कब्जा नहीं करने दिया जाऐगा। उपायुक्त आज अज्ज सरोवर विकास परिषद के निमंत्रण पर खरड़ आए हुए थे।
इस अवसर पर उनके साथ खरड़ के एसडीएम सुखजीतपाल सिंह,नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी सुखविंदर सिंह सिद्धू, परिषद के एसडीओ बलदेव राज वर्मा, तहसीलदार हरी लाल नफरी, पंचायत यूनियन पंजाब के राज्य प्रधान हरमिंदर सिंह मावी तथा भारतीय किसान यूनियन सिद्धपुर के राज्य पधान मेहर सिंह थेड़ी समेत कई व्यक्ति मौजूद थे।
डिप्टी कमीशनर मोहाली तेजिंदरपाल सिंह सिधू नें महाराजा अज्ज सरोवर की पवित्र धरती को आज तक संभाल कर रखने के लिए महाराजा अज्ज सरोवर विकास परिषद की पशंसा की। इस अवसर पर उन्होंनें कहा कि इस पवित्र धरती को संभाल कर रखने तथा इसके चहुंमुखी विकास के लिए कोआर्डीनेटर कमेटी बनाई जाएगी जिसके पमुख खरड़ के एसडीएम होंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए इस जगह की निशानदेही करवाई जाएगी तथा इसमें पानी भरने के लिए भी उचित प्रबंध किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए कि वह योजनाबद्ध तरीके से सरोवर के किनारों पर पेड़ लगायें।
इससे पूर्व डिप्टी कमीशनर ने सरोवर की परिक्रमा की और यहां चल रहे सभी विकास कार्यों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने सरोवर के किनारे एक पेड़ भी लगाया।


Comments Off on अज्ज सरोवर पर किसी को भी कब्जा नहीं करने दिया जाएगा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.