योगी आदित्यनाथ ने अपराध के आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या : प्रियंका !    इन्फोसिस के अमेरिका में फंसे 200 से अधिक कर्मचारी, उनके परिवार चार्टर्ड विमान से पहुंचे भारत !    आइडाहो झील के ऊपर 2 विमानों की टक्कर, 8 की मौत !    देश में कोविड-19 के मामलों की संख्या 7 लाख पार! !    राम मंदिर कार्यशाला में पत्थरों को चमकाने का काम जोरों पर, 3 माह में होगा पूरा !    पुलवामा में मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान शहीद !    सेना में महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन देने के लिए केंद्र को मिला एक माह का समय !    कांवड़ियों को रोकने के लिए हरियाणा, उत्तराखंड से लगती सीमाएं सील ! !    नये दिशा-निर्देश : कक्षाएं ऑनलाइन होने पर विदेशी छात्रों को छोड़ना होगा अमेरिका! !    दुनिया के सबसे अधिक उम्र के शरीर से जुड़े जुड़वा भाइयों का निधन !    

400 मीटर दौड़ में अमृत ने बाजी मारी

Posted On October - 21 - 2010

करनाल, 20 अक्तूबर (हप्र)। कर्ण स्टेडियम में चल रही खंड स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के दूसरे दिन आज प्रतिभागियों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए।  आज हुई 400 मीटर लड़कों व लड़कियों की रिले दौड़, कुश्ती, खो-खो, कबड्डी, लंबी कूद, ऊंची कूद में विद्यार्थियों ने खूब जौहर दिखाए। 400 मीटर लड़कों की दौड़ में राजकीय प्राथमिक स्कूल रम्बा के छात्र अमृत ने  पहला, विकास ने दूसरा व उचाना स्कूल के आकाश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया, जबकि लड़कियों में जीपीएस कलवहेड़ी की कोमल ने प्रथम, नलीपार की प्रियंका ने द्वितीय व काजल ने तृतीय स्थान हासिल किया। 400 मीटर लड़कों की रिले दौड़ में केंद्र अंबदूलापुर ने प्रथम, कलवहेड़ी ने द्वितीय व टपराना ने तृतीय स्थान पाया।
400 मीटर लड़कियों की रीले में केंद्र नलीपर, रुकनपुर व जड़ौली ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित किया। लड़कियों की लंबी कूद में जीपीएस खिराजपुर की रजनी ने पहला, नलीपार की प्रियंका ने दूसरा व जीपीएस की सोनिया ने तीसरा स्थान हासिल किया, जबकि लड़कों की लंबी कूद में राजकीय स्कूल रम्बा के मनजीत ने पहला, नलीपार के रोहित ने दूसरा व प्रदीप ने तीसरा स्थान पाया। इसी प्रकार 22 किलो भार वर्ग में कुश्ती में संगीत देवी टीकरी, 28 किलो भार वर्ग में रवि मंगलौरा, 32 किलो भार वर्ग में सोम शंकर टिकरी, 34 किलो भार वर्ग में कुलदीप अब्दुलपुर, 36 किलो भार वर्ग में सिमरनजीत बलड़ी, 38 किलो भार वर्ग में साहिल मंगलौरा व 40 किलो भार वर्ग में रवि कैलाश ने प्रथम स्थान हासिल किया।
लड़कियों की कबड्डी प्रतियोगिता में केंद्र मोदीपुर व नलवीपार फाइनल में पहुंचा व खो-खो ब्वॉयज में नलीपार की टीम विजय रही। खेलों का आयोजन व संचालन करने में ब्रिजेश वत्स व सुशील कुमार का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर राजेश कांबोज, मनजीत सिंह, तेजेंद्र कुमार, अमित कुमार, अंजू, हेमा, रोशनलाल, राजेश, राजकुमार, विकास, अश्वनी आदि अध्यापक उपस्थित रहे।


Comments Off on 400 मीटर दौड़ में अमृत ने बाजी मारी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.