हुवावेई को 5जी नेटवर्क से अलग रखने के ब्रिटेन के फैसले से अमेरिका खुश! !    भारतीय-अमेरिकी दंपति 4 लाख डॉलर की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार !    प्राइमरी जीतने वाली दूसरी भारतीय-अमेरिकी बनीं सारा गिडियन! !    देहरादून में मकान ढहा, एक बच्ची, गर्भवती महिला समेत 3 की मौत !    पायलट, 18 अन्य बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की कार्यवाही शुरु, दिये गये नोटिस! !    सोना तस्करी मामला : केरल के आईएएस अधिकारी से 9 घंटे तक पूछताछ ! !    बैगन-आर और बलेनो के ईंधन पंप खराब, 1.35 लाख कारें वापस मंगाई !    कोरोना : देश में एक दिन में रिकार्ड 29,429 नये मामले! !    सीबीएसई ने घोषित किया 10वीं कक्षा का परिणाम, 91.46 विद्यार्थी पास! !    संयुक्त राष्ट्र के उच्च स्तरीय सत्र को संबोधित करेंगे मोदी !    

राज्य खेल मशाल का नारनौल में भव्य स्वागत

Posted On October - 21 - 2010

नारनौल के पंचायत भवन में राज्य खेल मशाल प्राप्त करते एडीसी सुल्तान ङ्क्षसह। -छाया : भारद्वाज

नारनौल, 20 अक्तूबर (अस)। फरीदाबाद में होने वाले 24वें हरियाणा राज्य खेल की मशाल का आज नारनौल आगमन पर स्थानीय पंचायत भवन में भव्य स्वागत किया गया। मशाल को लेकर पहुंचे चार अर्जुन अवार्डियों ने इसे अतिरिक्त उपायुक्त सुल्तान सिंह को सौंपा। यह मशाल 18 अक्टूबर से पंचकुला से रवाना हुई थी जो विभिन्न जिलों से होते हुए 22 अक्टूबर को फरीदाबाद पहुंचेगी।
मशाल के आगमन पर पंचायत भवन में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि सुल्तान ङ्क्षसह ने कहा कि राज्य सरकार की खेल नीति के फलस्वरूप ग्रामीण क्षेत्र का टेलेंट उभरकर सामने आया है। इसका उदाहरण इन खिलाडिय़ों ने कॉनलवेल्थ खेलों में उम्दा प्रदर्शन कर दिया है। सरकार द्वारा राज्य में बड़े-बड़े पदों पर खिलाडिय़ों को नियुक्ति दी जा रही है ताकि हमारे खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन मिले तथा भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन कर देश व प्रदेश का नाम रोशन करें।
इस टॉर्च को लेकर राज्य के चार अर्जुन अवार्डी भीमसिंह (एथलेटिक्स), ओमप्रकाश (बास्केटबाल), महताब सिंह (बॉक्सिंग) चांदराम (एथलेटिक्स) विभिन्न जिलों से होते हुए आज नारनौल पहुंचे। पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम के बाद जिले के कई राष्ट्रीय व राज्यस्तरीय खिलाड़ी इसे लेकर महावीर चौक तक पहुंचे। इन खिलाडिय़ों में संतोष, रीना, पूजा, कविता, सपना, रामसरण, वेदपाल आर्य आदि शामिल थे।


Comments Off on राज्य खेल मशाल का नारनौल में भव्य स्वागत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.