हुवावेई को 5जी नेटवर्क से अलग रखने के ब्रिटेन के फैसले से अमेरिका खुश! !    भारतीय-अमेरिकी दंपति 4 लाख डॉलर की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार !    प्राइमरी जीतने वाली दूसरी भारतीय-अमेरिकी बनीं सारा गिडियन! !    देहरादून में मकान ढहा, एक बच्ची, गर्भवती महिला समेत 3 की मौत !    पायलट, 18 अन्य बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की कार्यवाही शुरु, दिये गये नोटिस! !    सोना तस्करी मामला : केरल के आईएएस अधिकारी से 9 घंटे तक पूछताछ ! !    बैगन-आर और बलेनो के ईंधन पंप खराब, 1.35 लाख कारें वापस मंगाई !    कोरोना : देश में एक दिन में रिकार्ड 29,429 नये मामले! !    सीबीएसई ने घोषित किया 10वीं कक्षा का परिणाम, 91.46 विद्यार्थी पास! !    संयुक्त राष्ट्र के उच्च स्तरीय सत्र को संबोधित करेंगे मोदी !    

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर पार्थसारथी का निधन

Posted On October - 21 - 2010

जयपुर, 20 अक्तूबर (भाषा)। लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर पार्थसारथी शर्मा का आज यहां निधन हो गया।
मध्यक्रम के बल्लेबाज शर्मा को पिछले कुछ महीने से कैंसर था। वह आईसीयू में थे और सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है।
हनुमंत सिंह के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले वह राजस्थान से एकमात्र क्रिकेटर थे। भारत के लिए पांच टेस्ट खेल चुके शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1974-75 में पहले टेस्ट में 54 और 49 रन बनाए थे।
अपने दो दशक लंबे प्रथम श्रेणी कैरियर में उन्होंने रणजी ट्राफी में 4372 और दलीप ट्राफी में 1379 रन बनाए। बाद में वह राजस्थान रणजी टीम के कोच भी रहे।
पूर्व क्रिकेटर और सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष रहे किशन रूंगटा ने उनके निधन पर शोक जताते हुए उन्हें राजस्थान का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज करार दिया।


Comments Off on पूर्व टेस्ट क्रिकेटर पार्थसारथी का निधन
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.