पायलट को हटाए जाने के बाद प्रियंका ने की सोनिया से मुलाकात !    सुप्रीमकोर्ट का उम्रकैद की सजा भुगत रहे बाबा रामपाल को पैरोल से इनकार !    खराब मौसम के कारण यूएई का पहला मंगल अभियान शुक्रवार तक स्थगित !    राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिये खुद को करें नामांकित : निशंक !    सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं : पायलट !    विधायक की मौत को लेकर उत्तरी बंगाल में भाजपा का बंद !    राजस्थान : सचिन पायलट से छीना उप-मुख्यमंत्री पद, 2 मंत्रियों की भी छुट्टी! !    एक अगस्त तक खाली कर दूंगी सरकारी आवास : प्रियंका !    विकास दुबे का सहयोगी शशिकांत गिरफ्तार, पुलिस से लूटी एके-47, इंसास राइफल बरामद !    भारत और चीन की कोर कमांडर-स्तरीय वार्ता का चौथा दौर शुरू !    

रोरिक आर्ट गैलरी को सुदृढ़ करने का संकल्प लिया

Posted On May - 3 - 2010

कुल्लू, 2 मई (निस)। रोरिक  पेक्ट व बेनर आफ  पीस की 75वीं वर्षगांठ पर डीसी कुल्लू बीएम नांटा ने  रशिया, तजाकिस्तान, यूक्रेन व अजरवाईजान के राजदूतों व उपस्थित जनसूमह  के  समक्ष नग्गर रोरिक आर्ट गैलरी को सुदृढ़ करने का संकल्प  लिया।  उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय  रौरिक मेमोरिययल ट्रस्ट  नग्गर व रूस  की गहरी मित्रता का प्रतीक है तथा इस ट्रस्ट की सुरक्षा व मजबूती  देने के लिए जिला  प्रशासन हरसंभव प्रत्यनशील रहेगा। उन्होंने चार देशों से आए राजदूतों को कुल्लवी  संस्कृति की पहचान टोपी व मफलर भेंट करके सम्मानित किया।
इस अवसर पर रोरिक आर्ट  कालेज के विद्यार्थियों ने  सरस्वती  वंदना से  सांस्कृतिक कार्यक्रम  का आगाज किया। थाका पेंटिंग्स  तिब्बतियन स्कूल के बच्चों ने तिब्बती लोकगीतों की प्रस्तुति  देकर मेहमानों  का मनोरंजन किया। जोन वेलसे  पब्लिक स्कूल  नग्गर के नौनिहालों  ने भी रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान जिलाधीश कुल्लू व रशिया के राजदूत एएम कदाकिन व  अन्य राजदूतों  ने नग्गर  में देवदार का पौधा लगाकर शांति व पर्यावरण  के संरक्षण के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।


Comments Off on रोरिक आर्ट गैलरी को सुदृढ़ करने का संकल्प लिया
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.