पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

सरकार नहीं जाती

Posted On March - 10 - 2010

नयी दिल्ली,9 मार्च (भाषा)। महिला आरक्षण विधेयक पारित होने पर अति प्रसन्न कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संप्रग सरकार की  स्थिरता का विश्वास व्यक्त किया लेकिन साथ ही इच्छा व्यक्त की कि अच्छा होता कि इस विधेयक को लेकर सपा और राजद जैसे पुराने सहयोगी साथ बने रहते।  सोनिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ” मुझे ऐसा लगता है। कोई कभी कुछ कह नहीं सकता। मैं ज्योतिषी नहीं हूं। मेरी इच्छा थी कि पूर्व के सहयोगी हमारे साथ होते।”
उनसे सवाल किया गया था कि सपा और राजद द्वारा संप्रग सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी के परिप्रेक्ष्य में क्या उन्हें सरकार की स्थिरता का विश्वास है।
विधेयक को लोकसभा में पेश करने की रणनीति के बारे में सवाल करने पर सोनिया ने कहा, ” पहले इसे : राज्यसभा में : यहां तो पारित होने दीजिए।”
तृणमूल कांग्रेस द्वारा विधेयक को पारित कराने के सरकारी ढंग पर आपत्ति व्यक्त करने के बारे में पूछने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि संप्रग के सभी घटकों ने कैबिनेट की बैठक में इस विधेयक का स्वागत किया था और उन्हें संप्रग के भीतर कोई समस्या नहीं नजर आती।
उन्होंने कहा, ” ममता बनर्जी काफी उत्साहित थीं। द्रमुक ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री का पूरा समर्थन किया। पवार ने भी समर्थन किया। हर किसी ने समर्थन किया। मुझे संप्रग के भीतर कोई दिक्कत नहीं नजर आती।”


Comments Off on सरकार नहीं जाती
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.