पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

रंग-पिचकारी न मिलने पर बालक ने लगायी फांसी

Posted On March - 5 - 2010

अलीगढ़, 4 फरवरी (निस)। मंडल के जनपद कांशीराम नगर के अमांपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत एक बालक ने रंग और पिचकारी के लिए पिता द्वारा रुपये न मिलने पर फांसी लगाकर मौत चूम ली। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनमें हाहाकर मच गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रवेंद्र पाल निवासी नगला बांस का इकलौता पुत्र पवनेश बैकुंठी देवी राष्ट्रीय शिशु सदन अमांपुर में कक्षा पांच का छात्र था। बताया जाता है कि होली के चलते पवनेश ने अपने पिता रवेंद्र से रंग और पिचकारी के लिए रुपये मांगे। तंगी के चलते रवेंद्र ने पवनेश को रुपये देने से इनकार कर दिया, जिससे क्षुब्ध होकर पवनेश अंदर कमरे में चला गया, जहां उसने रस्सी से फांसी का फंदा बना कर उस पर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गयी।
घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनमें हाहाकर मच गया। जब स्कूल में घटना की जानकारी हुई तो विद्यालय में अवकाश घोषित कर दिया और विद्यालय के प्रधानाचार्य घटनास्थल पर पहुंच गये।


Comments Off on रंग-पिचकारी न मिलने पर बालक ने लगायी फांसी
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.