आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    कुछ का भत्ता बढ़ा, 25 हजार होमगार्डों की सेवायें समाप्त !    मालविंदर, शिविंदर की पुलिस हिरासत 2 दिन बढ़ी !    भारत को सुल्तान जोहोर कप में जापान ने हराया !    बुकर पुरस्कार : एटवुड एवं एवरिस्टो संयुक्त विजेता !    पीएम से मिलकर उचित मुआवजे की मांग करेंगे धरनारत किसान !    

भाषा सीखने का मुझे बहुत शौक है : सोनम

Posted On March - 13 - 2010

अभिनेत्री सोनम कपूर भले ही इस बात से इनकार करें, पर अब उन्हें चर्चा में रहना बखूबी आ गया है। एक ताजा मुलाकात के दौरान सोनम से ऐसा कहने पर वह थोड़ा-सा चिढ़ जाती हैं। बकौल सोनम, ‘अब मैं सही तरह से सक्रिय हुई हूं, तो चर्चा में तो आऊंगी।’ मगर इसके बाद बहुत हल्के मूड से उन्होंने सारी जिज्ञासा को शांत किया। पेश हैं उस बातचीत के अंश:-
‘दिल्ली-6’ के दोबारा रिलीज की तैयारी चल रही है?
मुझे भी ऐसी जानकारी मिली है कि राकेश जी इसे दोबारा एडिटिंग कर रिलीज करना चाहते हैं।
आपने दोबारा इसकी डबिंग करने से इनकार कर दिया है?
राकेश जी चाहते थे कि मैं इसकी कुछ शूटिंग ओर डबिंग फिर से कर दूं। पर यह सब कुछ मुझे थोड़ा अटपटा सा लगा। मैंने पापा से सीखा है कि किसी भी फिल्म के परिणाम को बहुत सहज रूप से कबूल कर लेना चाहिए।
ठ्ठ आपने उनकी फिल्म ‘मिर्जा साहिबा’ में भी काम करने से इनकार कर दिया है?
अभी तक तो वह पूरा प्रोजेक्ट  ही फाइनल नहीं हुआ है। इस बारे में और ज्यादा बताना मैं जरूरी नहीं समझती हूं।
आपकी फिल्म ‘आयशा कब रिलीज हो रही है?
यह फिल्म लगभग पूरी होने को है। जल्द ही इसका पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो जायेगा। यह रोमांटिक कॉमेडी है। सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक हुआ, तो इस मार्च-अप्रैल में हम इसे रिलीज कर देंगे।
क्या यह पूरी तरह से आप पर बेस्ड है?
यह जॉन आस्टिन की ‘एम्मा’ पर बेस्ड हैं। जो इस क्लासिक से वाकिफ है, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं  कि लेडीज ओरियंटेड कहानी होने के बावजूद इसके सारे पुरुष पात्र बेहद अहम हैं। वैसे इस फिल्म के हर पक्ष में महिलाओं की अहम हिस्सेदारी है। डायरेक्टर राजश्री ओझा, स्क्रिप्ट राइटर-देविका भगत, डॉयलाग राइटर-रीतू भाटिया, प्रोडक्शन-श्रुति गुप्ता, कॉस्टयूम डिजायनर परनिया कुरैशी सहित फिल्म की निर्मात्री तक महिला हैं। अभय तो हंस कर कहता है कि इसमें महिलाओं का राज चलेगा।
करण जौहर की फिल्म कब शुरू हो रही है?
इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। मेरा और इमरान का सारा कॉस्ट्यूम तैयार हो चुका है। यह कॉमेडी बेस्ड रोमांटिक फिल्म है। आपको इसका एहसास इसके टाइटल ‘आई डोंट बिलीव इन लव स्टोरीज’ से ही हो जायेगा।
एक प्रसिद्ध सौंदर्य कंपनी ने आपको स्टाइल आइकॉन के खिताब से नवाजा है?
यह भी मेरे इंडोर्समेंट का एक हिस्सा है। मैं इसे एक कॉमन सी बात मानती हूं। पर इसमें कोई शक नहीं है कि इस तरह के खिताब मुझे उत्साहित कर देते हैं। ऐसा लगता है कि मैं कुछ अच्छा कर रही हूं।
कैसे शुरू होती है आपकी दिनचर्या?
सुबह नींद से उठने के बाद ही मुझे एक कप ग्रीन-टी चाहिए। नियमित रूप से इसे पीने से त्वचा से अतिरिक्त तेल नहीं निकलता है।

– दीप्ति अनिल


Comments Off on भाषा सीखने का मुझे बहुत शौक है : सोनम
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.