अल-कायदा से जुड़े 3 आतंकवादी ढेर, जाकिर मूसा गिरोह का खात्मा !    एटीएम, रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को लड़की ने दबोचा !    दुष्कर्म के प्रयास में कोचिंग सेंटर का शिक्षक दोषी करार !    सिविल अस्पताल में तोड़फोड़ के बाद हड़ताल !    पीठासीन अधिकारी सहित 3 गिरफ्तार !    ‘या तो गोहाना छोड़ दे नहीं तो गोलियों से भून देंगे’ !    अमेरिका भारत-पाक के बीच सीधी वार्ता का समर्थक !    कुंडू ने की ज्यादा एजेंट बैठाने की मांग !    मनी लांड्रिंग : इकबाल मिर्ची का सहयोगी गिरफ्तार !    छात्रा की याचिका पर एसआईटी, चिन्मयानंद से जवाब तलब !    

बॉलीवुड हॉलीवुड

Posted On March - 13 - 2010

एक्शन हीरो बनेंगे अजय

पिछले कुछ सालों से कामेडी फिल्मों की सफलता में सराबोर अजय देवगन एक बार फिर एक्शन फिल्मों की तरफ वापसी करना चाहते हैं। अपनी पुरानी छवि को फिर से स्थापित करने के लिए इस बार वे मलयालम की एक सफल फिल्म ‘पुथिया मुखम’ का सहारा ले रहे हैं और इसके निर्देशक भी उनके पुराने निर्देशक रोहित शेट्टी ही होंगे। हाल ही में अजय ने ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल रिटर्न’ और ‘आल द बेस्ट’ जैसी सफल कामेडी फिल्में की हैं।

सेलिना की पसंद रितिक

सेलिना का कुछ पता नहीं कब क्या कह दें और कब क्या कर देें। आजकल वे रितिक की बॉडी के पीछे पड़ी हुई हैं। जब वे अपने एनडीटीवी के शो ‘राज पिछले जन्म का’ में आयी थी तो पता चला कि पिछले जन्म में एक पुरुष सैनिक थी। यही नहीं, उनके समलैंगिकों के लिए चलाए जाने वाले अभियानों में शामिल होने को भी लोग उनके दूसरे ही रूप से जोडऩे लगते हैं। सेलिना है कि इन बातों को जिम में अपनी फिटनेस बनाने में उड़ा देती हैं तो इसकी भी वजह है कि उन्हें फिल्मी दुनिया में सलमान से अधिक रितिक रोशन की बॉडी पसंद है और वे चाहती हैं कि उनकी फिटनेस भी रितिक जैसी हो जाए। इसके लिए वे रोजाना एक घंटा जिम में बिताती हैं।

अडवाणी का ‘पटियाला हाउस’

हम राजनीति से जुड़े अडवानी की नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी की बात कर रहे हैं। खबर है कि ‘कल हो न हो’ जैसी सफल फिल्म देने वाले निखिल अडवानी की पिछली दो फिल्में ‘सलामे इश्क’ और ‘चांदनी चौक टू चाइना’ के औंधे मुंह जा पडऩे के बाद अब वे ‘पटियाला हाउस’ बना रहे हैं। ‘पटियाला हाउस’ ब्रिटेन में सिख समुदाय के बीच विभिन्न पीढिय़ों से संस्कृति को सहेजने वाली एक कहानी पर बनने वाली उनकी नयी फिल्म का नाम है। ‘पटियाला हाउस’ 1979 में ब्रिटेन के साउथॉल में हुए जातीय दंगों से जुड़ी है। फिल्म में ऋषि कपूर और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिकाएं हैं।

नफीस की ‘लाहौर’ से वापसी

पहले वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब ने शाहरुख की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ से फिल्मों में वापसी की और अब नफीसा अली अपनी बरसों बाद आ रही फिल्म ‘लाहौर’ से वापसी कर रही हैं। लाहौर के बाद वे संजय लीला भंसाली की गुजारिश में भी रितिक की मां की भूमिका में नजर आएंगी। शशि कपूर की फिल्म ‘जुनून’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली नफीसा की मशहूर फिल्मों में ‘मेजर साब’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ जैसी फिल्में शामिल हैं। लाहौर में वे अभिनेता फारुख शेख के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में वे ऐसी मां की भूमिका में हैं जिसके दोनों बेटे भारतीय खिलाड़ी हैं और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सफल हैं लेकिन जब पाकिस्तान से एक बार उनका मैच होता है तो उनकी ज़िन्दगीबदल जाती है। ‘लाहौर’ के निर्देशक संजय पूरन सिंह चौहान हैं। ह्न

-आरकेपी


Comments Off on बॉलीवुड हॉलीवुड
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.