पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

बर्लुस्कोनी को ‘डेट’ पर जाने से परहेज नहीं

Posted On March - 21 - 2010

रोम, 20 मार्च (एपी)। तन्हा रहना इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी की फितरत में नहीं है। हाल ही में अपनी पत्नी से अलग हुए बर्लुस्कोनी का कहना है कि उन्हें डेट पर जाने से कोई परहेज नही है। अपनी ‘प्लेब्वॉयÓ छवि के लिए मशहूर इतालवी प्रधानमंत्री ने कल मज़ाकिया लहजे में कहा, ‘अब जबकि मैं ‘सिंगल ‘ हो गया हूं, वे तैयार हो रही हैं।Ó बर्लुस्कोनी एक किताब के लोकार्पण के मौके पर बोल रहे थे। इस किताब में दिसंबर में उन पर हुए हमले का जिक्र है। उनसे पूछा गया  कि वह किसको लिखना पसंद करते हैं तो बर्लुस्कोनी का जवाब था, ‘अपनी सभी गर्लफ्रेंड को।’ 73 साल के प्रधानमंत्री पिछले साल सेक्स स्कैंडल में फंस गए थे जिसमें उनके संबंध कई युवतियों से बताए गए। उनकी पत्नी वेरोनिका लारियो ने पिछले साल कहा कि वह तलाक लेने वाली हैं।  वैसे बर्लुस्कोनी का कहना है कि वह ‘कोई संत’ नहीं हैं।
कीथ वाज की बहन लड़ेंगी चुनाव
लंदन, 20 मार्च (भाषा)। ब्रिटेन की लेबर पार्टी के भारतवंशी सांसद कीथ वाज की बहन वैलेरी वाज को पार्टी ने पश्चिमी मिडलैंड्स की वालसल साउथ सीट पर होने वाले चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। सूत्रों के मुताबिक इस सीट से मौजूदा सांसद ब्रूस जॉर्ज ने इस निर्वाचन क्षेत्र से दोबारा चुनाव नहीं लडऩे की घोषणा की है।


Comments Off on बर्लुस्कोनी को ‘डेट’ पर जाने से परहेज नहीं
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.