पीजीआई में अलग से वार्ड, डाक्टरों के लिए एंटी डॉट तक नहीं !    फर्जी निकला लूट मामला, फाइनेंसर ले गये थे गाड़ी !    टूटी सड़कों के लोगों ने खुद ही भरे गड्ढे !    जिनपिंग बोले कोरोना सबसे बड़ा आपातकाल !    अयोध्या में मस्जिद के लिए जमीन पर फैसला आज !    बठिंडा के सनी हिंदुस्तानी बने इंडियन आइडल !    डीएसजीएमएस के स्कूलों में रोबोट भी पढ़ायेंगे !    मिग-29 के विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित !    अपने दम पर चीन से जीत लाए मेडल !    अर्थव्यवस्था की राह रोक रहा कोरोना : आईएमएफ !    

पुलिस हिरासत में युवक ने तेजाब पिया, पीजीआई भेजा

Posted On March - 7 - 2010

सुमन भटनागर
अम्बाला, 6 मार्च। अम्बाला शहर सदर पुलिस थाने ने आज सुबह एक दिन पहले वाहनों के जाली कागजात बनाने के आरोप में हिरासत में

अम्बाला शहर के अस्पताल में बेसुध पड़ा पुलिस थाने में तेजाब पीने वाला राजेन्द्र। -हप्र

लिए गए एक युवक ने तेजाब पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाने के एसएचओ नरेश कुमार ने शुक्रवार शाम को अम्बाला शहर में जीटी रोड पर वाहनों के नकली दस्तावेज बनाने के आरोप में दिल्ली के तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें रविन्द्रजीत, राजेन्द्र व रवि बंसल शामिल थे। पुलिस का कहना था कि ये तीनों युवक एक बड़े गिरोह के सदस्य हैं, जो चोरी के वाहनों के जाली दस्तावेज तैयार करते हैं। पुलिस ने इन युवकों के दो ट्राले भी कब्जे में ले लिए थे।
सदर पुलिस ने तीनों लोगों को शुक्रवार रात को थाने में रखा आज सुबह राजेन्द्र थाने के शौचालय में गया और उसने वहां रखी तेजाब की एक बोतल पी ली। तेजाब पीने के बाद उसे खून की उल्टियां आनी शुरू हो गई और पुलिस कर्मी उसे तुरंत सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। राजेन्द्र की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल के डाक्टर ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ ले जाने को कहा। राजेन्द्र ने इस अवसर पर मीडिया कर्मियों को बताया कि पुलिस ने 26 फरवरी को उसे काबू किया था और उसे यातनाएं दे रहीं थी कि जिसकी वजह से वह आत्महत्या करना चाहता था। दूसरी ओर सदर थाने के प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि राजेन्द्र झूठी कहानी बनाकर आरोपों से बचने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि सच्चाई तो यह है कि इन तीनों युवकों को शुक्रवार को अम्बाला शहर के जीटी रोड़ पर गिरफ्तार किया गया था। उसका कहना है कि राजेन्द्र जाली कागजात बनाने वाले गिरोह का सरगना है।
इस बीच पुलिस ने आज रविन्द्रजीत व रवि बंसल को स्थानीय अदालत में पेश किया जिसने उन्हें 10 दिन के पुलिस रिमांड में भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने बीमार हालत में राजेन्द्र को भी आज दोपहर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। बाद में पुलिस राजेन्द्र को चंडीगढ़ के लिए लेकर रवाना हो गई।


Comments Off on पुलिस हिरासत में युवक ने तेजाब पिया, पीजीआई भेजा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Manav Mangal Smart School
Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.