आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    कुछ का भत्ता बढ़ा, 25 हजार होमगार्डों की सेवायें समाप्त !    मालविंदर, शिविंदर की पुलिस हिरासत 2 दिन बढ़ी !    भारत को सुल्तान जोहोर कप में जापान ने हराया !    बुकर पुरस्कार : एटवुड एवं एवरिस्टो संयुक्त विजेता !    पीएम से मिलकर उचित मुआवजे की मांग करेंगे धरनारत किसान !    

दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत

Posted On March - 9 - 2010

मंडी डबवाली, 8 मार्च (निस)। उपमंडल के गांव डबवाली के समीप बीते देर सायं एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत होने तथा एक के गम्भीर रूप से घायल होने का समाचार है।  डबवाली की एक कोल्ड वाटर फैक्ट्री में कार्यरत गांव सांवतखेड़ा निवासी बूटा सिंह पुत्र छोटू राम अपने साथ काम करने वाले अपने दो अन्य साथियों गांव गंगा निवासी सुभाष पुत्र रामजी लाल व राजस्थान के गांव ढाबां के निवासी लछमन पुत्र बाबू सिंह के साथ अपने गांव सांवतखेड़ा से मोटरसाईकल से डबवाली वापस लौट रहा था। गांव डबवाली के कालांवाली टी-प्वाईंट के समीप पहुंचने पर मोटरसाईकल की एक ऊंट गाड़ी से टक्कर हो गई। इससे मोटरसाईकल पर सवार बूटा, सुभाष व लछमन तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की मोबाइल एम्बूलेंस मौके पर पहुंच गई और इन तीनों को घायलावस्था मेंउपचार के लिए डबवाली के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया।
अस्पताल में चिकित्सकों ने सुभाष को मृत घोषित कर दिया। घायल लछमन की हालत को गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद सिरसा रैफर कर दिया। लेकिन लछमन ने सिरसा पहुंचने से पहले ही रास्ते में गांव ओढां के समीप दम तोड़ दिया। घायल बूटा सिंह डबवाली के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है। हादसे की सूचना मिलने पर थाना शहर पुलिस सामान्य अस्पताल में पहुंच गई और आवश्यक कार्यवाही के बाद सुभाष व लछमन दोनों के शवों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने  शवों का डबवाली सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है।
इस बीच गांव सांवत खेड़ा के समीप सड़क हादसे में मोटरसाईकल व ट्रक में हुई टक्कर में मोटरसाईकिल चालक  मजदूर भोला सिंह पुत्र मोहन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।


Comments Off on दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.