पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

चैनल चर्चा

Posted On March - 13 - 2010

डेविड भी सीरियल बनाएंगे

बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्म देने वाले फिल्मकार डेविड धवन भी अब सीरियल बनाने की तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से वह कॉमेडी और डांस शो में जज बनकर भी आ रहे हैं और रिएलिटी म्यूजिकल शो में मेहमान बनकर भी। लेकिन अब वह टीवी के लिए बाकायदा सीरियल बनाएंगे।  डेविड का यह सीरियल आएगा सब टीवी पर।

‘इच्छा’ अब हॉलीवुड में


‘उतरन’  में छोटी इच्छा की भूमिका से चर्चित हुई बाल कलाकार स्पर्श जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आएगी। महिलाओं के विषयों पर आधारित फिल्म ‘हाल्फ द स्काई’, में दस कहानियां दिखाई जाएंगी, जिनकी पृष्ठभूमि दुनिया के छह शहर होंगे।  स्पर्श इन 10 कहानियों में से एक में है, जो भारत में रहती है और छोटी उम्र में ही जबरन वेश्यावृति में धकेल दी जाती है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ल्यूसी लियू ने। स्पर्श का सलेक्शन भारत में हुए ऑडिशंस में हुआ था। और अब इसकी शूटिंग दिसम्बर में मुम्बई में ही पूरी हो चुकी है। यह फिल्म अमेरिका और अन्य देशों में हिन्दी में अंग्रेजी सब टाइटल्स के साथ रिलीज होगी। हिमानी शिवपुरी और विपिन शर्मा भी इस फिल्म में अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

साईं देवधर ‘काशी’ में

‘सारा आकाश’  में अपनी पायलट की जबरदस्त भूमिका से चर्चित हुई अभिनेत्री साईं देवधर जल्द ही नए सीरियल ‘काशी’ में नजर आएंगी। पहले तो यही माना जा रहा था कि उनका यह रोल काफी अहम है क्योंकि वह काशी की मां के किरदार में है। पर अब सूत्रों की मानेंं तो यह एक ‘कैमियो’ है क्योंकि कुछ हफ्तों के अंदर ही साई के किरदार को मार दिया जाएगा।  ‘काशी’ बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है जहां पर निचली जाति के बच्चों को, खासतौर पर लड़कियों को शिक्षा के अधिकार से वंचित रखा जाता है। ऐसे में जब काशी पढऩे की इच्छा रखती है तो उसकी मां साई उसका पूरा साथ देती है। काशी की मां की मौत जहरीला पानी पीने से होगी और उसके बाद उसका पिता दूसरी शादी कर लेगा।
रेणुका शहाणे फिर टीवी पर
एक समय में रेणुका शहाणे टीवी की दुनिया का सबसे खूबसूरत नाम था। जिन दिनों वह ‘सुरभि’, ‘सर्कस’, ‘सैलाब’, ‘इम्तिहान’ और ‘कोरा कागज’ जैसे कई सीरियल कर रही थी। बाद में रेणुका ने फिल्मों का रुख कर लिया और ‘हम आपके हैं कौन’, से तो वह एकदम छा गई। पर अपनी शादी के बाद रेणुका मराठी फिल्म वगैरह में व्यस्त हो गई। पिछले दिनों भी उसने एक मराठी फिल्म ‘रीटा’  का निर्देशन किया। मगर अब यही रेणुका एक बार फिर टीवी में सक्रिय होने जा रही है जिसकी शुरुआत वह मराठी के एक टीवी शो ‘याला जीवन ऐसे नाव’ की होस्ट के रूप में कर रही है, जिसमें आम इंसानों की दिल को छू लेने वाली कहानियां होंगी। इस शो से परेशान लोगों की मदद भी की जाएगी। अब क्या हिन्दी सीरियल नहीं करने? यह पूछने पर रेणुका कहती हैं-क्यों नहीं, जरूर करूंगी पर तभी जब कोई अच्छा सीरियल मिलेगा। इन दिनों एक दो प्रोजेक्ट पर बात भी चल रही है।

स्तुति


Comments Off on चैनल चर्चा
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.