पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

अलकायदा का शीर्ष सदस्य मारा गया

Posted On March - 19 - 2010

वाशिंगटन, 18 मार्च (भाषा)। अमेरिकी ड्रोन हमले में अलकायदा के एक शीर्ष आतंकी नेता के मारे जाने की खबर है जिसे गत दिसंबर में आत्मघाती विस्फोट में सीआईए एजेंटों को मारने की घटना के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा था।
अमेरिका के कई मीडिया संगठनों का कहना है पाकिस्तान के मीरनशाह इलाके में आठ मार्च को हुए ड्रोन हमले में हुसैल अल यमनी संभवत: मारा गया जो आत्मघाती बम विस्फोट के जरिए सीआईए कर्मियों को मारने की घटना में शामिल था।
सीएनएन ने एक अमेरिकी अधिकारी के हवाले से कहा ‘अल यमनी का मारा जाना व्यवस्थित अभियान की एक नई जीत होगा जिसमें अलकायदा और उसके सहयोगी संगठनों को निशाना बनाकर उन्हें नेताओं, साजिशकर्ताओं और लड़ाकों से रहित किया जा रहा है।’


Comments Off on अलकायदा का शीर्ष सदस्य मारा गया
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.