पराली से धुआं नहीं अब बिजली बनेगी !    विवाद : पत्नी को पीट कर मार डाला !    हरियाणा : कांग्रेस पहुंची चुनाव आयोग !    बाबर की ऐतिहासिक भूल सुधारने की जरूरत : हिन्दू पक्ष !    आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में पाकिस्तान !    आस्ट्रेलियाई महिला टी20 टीम को पुरुष टीम के बराबर मिलेगी इनामी राशि !    पनामा लीक : दिल्ली हाईकोर्ट ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट !    हादसे में परिवार के 3 सदस्यों समेत 5 की मौत !    पुलिस स्टेट नहीं बन रहा हांगकांग : कैरी लैम !    प्रदर्शन के बाद खाताधारक की हार्ट अटैक से मौत !    

अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच भी सकते करीना

Posted On March - 12 - 2010

प्रिछले साल के आखिर में रिलीज आमिर के साथ की उनकी फिल्म ने सफलता का परचम्र फहरा दिया था। एक मुलाकात के दौरान यह ्रखुशी करीना के चेहरे पर साफ झलकती है। उनके एक विशेष करीबी के सहयोग से उनसे इस मुलाकात के लिए समय पाना आसान हो गया। पेश है वो बातचीत :

‘थ्री इडियट्स की खुशी
माइंड ब्लोइंग, इसकी सफलता को लेकर मैं जरा भी चिंतित नहीं थी। मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतनी बेहतरीन फिल्म के रूप में सामने आयेगी। सिर्फ कलाकारों का अभिनय नहीं, फिल्म का हर पक्ष दिल को झकझोर देता है। कुछ आलोचकों ने इस फिल्म में मेरे रोल को गेस्ट रोल कहा है। ऐसी बातों को नेग्लेक्ट करना मुझे बखूबी आता है। यह फिल्म आमिर पर बेस्ड है, फिर मैं कैसे उम्मीद कर सकती हूं कि फिल्म के हर फ्रेम में मैं दिखाई पड़ूंगी? इसमें आमिर के साथ सारे सीन करने में मुझे बहुत मजा आया। फिर भी आमिर के साथ दो सीन का मैं खास तौर से जिक्र करना चाहती हूं। पहला, जहां आमिर शर्मन जोशी के पिता को मेरे स्कूटर  बिठाकर तेजी से अस्पताल ले जा रहे हैं, और मैं स्कूटर के पीछे बैठी हूं। दूसरा सीन वो है, जब मैं वोडका पीकर एक खास अंदाज  में संवाद बोलती हूं। इन दोनों ही सीन का कंपोजिशन अद्भुत बन पड़ा है। सच तो यह है कि आमिर जैसे हीरो के साथ तो मैं बार-बार काम करना चाहूंगी। मैं एक फिल्मी परिवार की लड़की हूं। बहुत अच्छी तरह से जानती हूं कि फिल्म मेकिंग कितना टफ जॉब होता है। यदि कोई फिल्म घोषणा के बाद भी शुरू नहीं हो पाती है, तो इसके लिए आप किसी को भी दोषी नहीं ठहरा सकते। सिचुएशन बड़ा फैक्टर होता है। जब सारे सिचुएशन आपके पक्ष में होते हैं, तभी एक फिल्म कंप्लीट हो पाती है। मैं आमिर के साथ किसी नयी फिल्म में काम करना चाहती हूं।
सैफ और मैं
‘कुर्बान’ के बाद ‘एजेंट विनोद’ में फिर मैं सैफ के साथ नज़र आऊंगी। यह सैफ के होम प्रोडक्शन की फिल्म है। दोनों का मेकिंग ऑफ स्टाइल एकदम जुदा है। इसमें बहुत थ्रिल है। हर पल एक नया रोमांच होगा। यह आज के दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। ‘कुर्बान’ के बारे में अब कोई चर्चा करना बेकार है।  यह भी एक बिल्कुल गलत सोच है कि निजी लाइफ में हम दोनों की अच्छी केमिस्ट्री भी इस फिल्म को हिट नहीं बना पायी।
फिल्म के रिजल्ट के साथ इस तरह की बातें कभी काउंट नहीं करती हैं। दर्शक कभी इस बात को नोटिस नहीं करते हैं कि परदे के पीछे हमारी जोड़ी कितनी चर्चित है। वो सिर्फ इंटरटेंनमेंट की बात जानते हैं। जहां तक मेरा सवाल है पर्सनल लाइफ को मैं कभी प्रोफेशनल लाइफ से नहीं जोड़ती हूं।
फैसला अभी नहीं
मैं जब भी दिल्ली जाती हूं यह सुनने को मिलता है कि शर्मिला आंटी (सैफ की मां) ने हम दोनों को शादी के लिए कहा है। मैं उनकी बहुत रेस्पेक्ट करती हूं। इसलिए शादी के बारे में हम दोनों ने ही उन्हें यह अच्छी तरह से समझा दिया है कि अभी दो-तीन साल तक हम शादी के बारे में सोच भी नहीं सकते। इसकी एक बड़ी वजह यह है कि इस समय मैं कई फिल्मों को लेकर व्यस्त हूं। करण की फिल्म मैं काजोल के साथ कर रही हूं। शाहरुख की फिल्म ‘रा-वन’ भी जल्द शुरू होगी। फिर फरहान की सुधीर मिश्र डायरेक्टेड फिल्म ‘ध्रुव’ भी है। करण के प्रोडक्शन की यह फिल्म हॉलीवुड की एक चर्चित फिल्म ‘स्टेप मदर’ पर बेस्ड है। मैं इसमें अपनी पसंदीदा हीरोइन काजोल के साथ काम कर रही हूं। असल जिंदगी में काजोल मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, मगर फिल्म में हम दोनों एक-दूसरे के दुश्मन नज़र आयेंगे।

  • असीम चक्रवर्ती

Comments Off on अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच भी सकते करीना
1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
Both comments and pings are currently closed.

Comments are closed.

Powered by : Mediology Software Pvt Ltd.